एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने 19 निरीक्षकों और 4 उप निरीक्षकों के किए तबादले

0
378

झांसी।  जनपद की कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाए जाने की लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानेदारों के तबादले किये गये है। जिसमे 19 निरीक्षक और 4 उपनिरीक्षक शामिल हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ. ओपी सिंह के निर्देश पर शहर कोतवाल उमेश चन्द्र त्रिपाठी को स्वाॅट टीम की जिम्मेदारी सोंपी गई है। इसके अलावा निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा को सीपरी बाजार से सर्विलांस प्रभारी, निरीक्षक संजय सिंह को पुलिस लाइन से शहर कोतवाली प्रभारी, निरीक्षक अवधेश कुमार को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी नवाबाद, उपनिरीक्षक गगन गौड़ को सदर बाजार से प्रेमनगर थानाध्यक्ष, निरीक्षक वीरेन्द्र विक्रम सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक बड़ागांव, निरीक्षक जितेन्द्र सिंह चंदेल को नवाबाद थाने से टहरौली थाना प्रभारी, निरीक्षक राजेन्द्र विक्रम सिंह को डीसीआरवी से एरच थाना प्रभारी, निरीक्षक हरि श्याम सिंह को प्रेमनगर थाने से रक्सा थाना प्रभारी, निरीक्षक शीतांशु पटेल को टहरौली थाने से डीसीआरवी प्रभारी, निरीक्षक आशीष मिश्रा को अपराध शाखा से मोंठ थाना प्रभारी, निरीक्षक नरेन्द्र कुमार को समथर थाने से लहचूरा थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार को थानाध्यक्ष बड़ागांव से कटेरा थानाध्यक्ष, निरीक्षक मनोज मिश्रा को रक्सा थाना से टोड़ीफतेहपुर थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक सुनील कुमार को टोड़ीफतेहपर से माॅनीटरिंग सेल भेजा गया है।
इसी प्रकार उपनिरीक्षक दिलीप मिश्रा को चैकी प्रभारी बंगरा से शाहजहांपुर थानाध्यक्ष, निरीक्षक सुनील कुमार को शाहजहांपुर थाने से अपराध शाखा, निरीक्षक आरके सिंह को लहचूरा थाने से अपराध शाखा, निरीक्षक संतप्रकाश को मोंठ थाने से अपराध शाखा, निरीक्षक तारिक खान को जांच प्रकोष्ठ से प्रभारी साइवर सेल, निरीक्षक गोपाल सिंह यादव को कटेरा से सदर बाजार, निरीक्षक सवाजीत मिश्रा को पुलिस लाइन से सीपरी बाजार थाना प्रभारी, निरीक्षक भगवती प्रसाद मिश्रा को एरच थाने से प्रभारी माॅनीटरिंग सेल की जिम्मेदारी सौंपी है l

LEAVE A REPLY