बुंदेलखंड प्रभारी सादिक अली ने किया चरखारी और महोबा का दौरा 

0
219

झाँसी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के बुंदेलखंड अध्यक्ष और प्रभारी हाजी सैयद सादिक अली आज फिर बुंदेलखंड के दौरे पर निकले जिसके अंतर्गत उन्होंने चरखारी और महोबा आदि क्षेत्र का दौरा किया इस मौके पर उनके साथ बुंदेलखंड की टीम के सभी सदस्य साथ रहे.

चरखारी में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक करते हुए उन्होंने कहा की मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन का कारवां आप बहुत आगे निकल चुका है लोग भीड़ के भी मजलिस की तरफ आते चले जा रहे हैं कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सैयद सादिक अली ने कहा कि जब तक आझाँसी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के बुंदेलखंड अध्यक्ष और प्रभारी हाजी सैयद सादिक अली आज फिर बुंदेलखंड के दौरे पर निकले. जिसके अंतर्गत उन्होंने चरखारी और महोबा आदि क्षेत्र का दौरा किया इस मौके पर उनके साथ बुंदेलखंड की टीम के सभी सदस्य साथ रहे.

चरखारी में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक करते हुए उन्होंने कहा की मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन का कारवां आप बहुत आगे निकल चुका है लोग  मजलिस की तरफ आते चले जा रहे हैं कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सैयद सादिक अली ने कहा कि जब तक आप बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी के हाथों को मजबूत नहीं करेंगे तब तक आप के हक और हुकूक की हिफाजत नहीं हो सकेगी।

इस मौके पर उनके साथ सुल्तान बेग मुईन भाई मोहम्मद अली कुरेशी शरीफ एडवोकेट असलम अनवर बबलू आजाद शरीफ भाई महोबा जिला अध्यक्ष कमर बैग अनवर रियाज खान इमरान खान इरफान खान मुख्तार तौसीफ आसिफ आबिद आरिफ और पत्रकार मोहम्मद आदिल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY