वैक्सिनेशन कार्य मे सहयोग कर रही सिविल डिफेंस टीम

0
58

झाँसी के सिद्धेश्वर आईटीआई सेन्टर पर चल रहे वैक्सिनेशन कार्य मे सहयोग कर रही सिविल डिफेंस टीम के लीडर मो फैज़ान और उनके साथियों की तारीफ सिविल डिफेंस के वरिष्ठ सहायक उपनियंत्रक मनोज वर्मा ने की।
मनोज वर्मा ने बताया कि झाँसी नगर में कोरोना से बचाव के लिए विभिन्न केंद्रों पर वैक्सिनेशन का कार्य चल रहा है। जिनमे से कई सेंटर पर सिविल डिफेंस के स्वयमसेवक लोगो की सहायता के लिए निष्काम भाव से कार्य कर रहे हैं। प्रखण्ड नगरा में पोस्ट नंबर 4 की टीम मो फैज़ान के नेतृत्व में सिद्धेश्वर आईटीआई सेंटर पर तैनात है।
वैक्सीन सेंटर पर ड्यूटी कर रहे सिविल डिफेंस के डिप्टी पोस्ट वार्डन मो फैज़ान ने बताया कि उनकी टीम प्रतिदिन सुबह 10 बजे से 2 बजे तक सेंटर पर आने वाले नागरिकों की मदद करती है। कई बार वृद्ध व कमजोर नागरिक को सहारा देकर अंदर ले जाते है और वैक्सीन लगने के बाद बाहर तक छोड़कर आते है।
सिद्धेश्वर आईटीआई सेंटर पर आज सिविल डिफेंस की तरफ से डिप्टी डिवीज़न ल वार्डन अम्बिका श्रीवास्तव, पोस्ट वार्डन पीयूष शर्मा, डिप्टी पोस्ट वार्डम मो फैजान, सेफाली गोस्वामी,मो राशिद, सिंदर पाल सिंह, सुमित गोस्वामी, मो अरशद खान, गरिमा रायकवार, निशा गुप्ता, विष्णु अवस्थी, सोनू रायकवार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY