बेइज्जती का बदला लेने के लिए की थी कृष्णा ने चौकीदार की हत्या

0
38

झांसी । थाना चिरगाव अन्तर्गत बीती 30 मई की सुबह हुई गायत्री स्टोन क्रेशर के चौकीदार की हत्या का आज एसएसपी ने खुलासा किया है । पुलिस ने हत्यारोपी चिरगांव के ग्राम सिया निवासी कृष्णा विश्वकर्मा पुत्र मुन्नीलाल विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड भी बरामद की है ।

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया चिरगांव पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिला की चौकीदार शिरोमण की हत्या का आरोपी रतनलाल अहिरवार के पेट्रोल पंप के पास खड़ा है । पुलिस ने घेराबन्दी कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए हत्यारोपी ने पूछताछ करने पर बताया कि मृतक शिरोमणि ने कुछ दिन पहले पारिवारिक लड़ाई में उसके पिता की मारपीट कर दी थी। इतना ही नही उसकी मां और उसकी ताई को भी पीटा था। जिसके चलते उसी दिन से बदला लेने की ठान लिया था और उसे यह बात पहले से जानकारी दी कि मृतक शिरोमन स्टोन क्रेशर में चौकीदारी का काम करता है । मौका तलाश कर उसने लोहे की रॉड से शिरोमन की हत्या कर दी थी व पास के कमरे के ताले तोड़ दिए ताकि लोगों को ऐसा प्रतीत हो कि किसी ने चोरी की नियत से शिरोमन की हत्या कर दी। मौका पाकर वहां से भाग गया था।
गिरफ्तार करने वाली टीम में चिरगांव थाना अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता, उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह, मुख्य आरक्षी सतपाल सिंह,आरक्षी संजय गौतम आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY