रानी लक्ष्मीबाई सम्मान से सम्मानित किया महानगर की पहली ऑटो चालक अनिता चौधरी को

0
62

झांसी । काग्रेस जिला व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वाधान में जिला अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ यूथुप जैन पिंकी के तत्वाधान में झांसी की प्रथम महिला ऑटो चालक का रानी लक्ष्मी बाई सम्मान से वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति और पौधा भेंट कर एवं शॉल उड़ाकर सम्मानित किया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री भारत सरकार प्रदीप जैन आदित्य एवं विशिष्ट अतिथि शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ उपस्थित रहे!
प्रदीप जैन आदित्य ने कहा की बहिन अनीता चौधरी जी ने झांसी की महिलाओं का सम्मान बढ़ाया है उन्होंने आत्मनिर्भरता की ओर जो कदम बढ़ाया है वह महिला सशक्तिकरण का एक उदाहरण है!
शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा की बहन अनीता चौधरी ने एक साहसिक कदम उस दिशा में बढ़ाया है जिसमें अभी तक केबल पुरुषों का वर्चस्व रहा है और प्रथम महिला ऑटो चालक का गौरव झांसी महानगर में उन्होंने प्राप्त किया और संपूर्ण नारी शक्ति को उसका एहसास दिलाया!
अपने अध्यक्षीय भाषण में युथुप जैन पिंकी ने कहा कि बहन अनीता चौधरी ने साबित कर दिया कि उन्होंने महारानी लक्ष्मी बाई की वीरता और निर्भीकता को अपने जीवन में आत्मसात किया है और अपने परिवार को चलाने हेतु एक बड़ा कदम उठाया है! हम सब झांसी वासियों को उन पर गर्व है!
उक्त अवसर पर इम्तियाज हुसैन,अखिलेश गुरुदेव ,रवि दुबे , अब्दुल समद, संतोष महाराज बालाजी मंडल मुन्नालाल पूर्व अध्यक्ष बालाजी मंडल फिरोज मलिक,नीता अग्रवाल, मीना आर्या, आबिदा बेगम, जितेंद्र भदोरिया, गिरजा शंकर राय युवराज सिंह, सचिन श्रीवास, राकेश अमरया आदि उपस्थित रहे!

LEAVE A REPLY