स्व.ठाकुर शिव शंकर सिंह चौहान की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की

0
105

वृक्षारोपण कर जरूरतमंदों लोगों को बांटा भोजन

झांसी । प्रगति रथ के प्रेरणास्त्रोत स्वर्गीय ठाकुर शिव शंकर सिंह चौहान जी की 17 वीं पुण्यतिथि पर प्रगति रथ सार्थियो द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई और उनके दिखाए रास्ते पर चलते रहने का संकल्प लिया गया। श्रद्धांजलि के साथ ही ग्राम रतनपुरा, ब्लाक बबीना में वृक्षारोपण किया गया और लोगों को बताया गया कि अगर हमें पर्यावरण को बचाना है तो अधिक से अधिक वृक्षारोपण करना होगा। इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों लोगों को भोजन वितरित किया गया।

आज 8 जून को प्रगति रथ सारथियों द्वारा ग्राम सन्तपुर, ब्लाक बबीना में विश्व महासागर दिवस के अवसर पर जल संरक्षण हेतु जागरूकता कार्यक्रम किया गया। इसके साथ ही प्रगति रथ द्वारा चलाए जा रहे कोविड-19 टीकाकरण जागरूकता कार्यक्रम के तहत लोगों को बताया गया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए टीकाकरण आवश्यक है, कोविड-19 टीकाकरण प्राप्त करें अपनी और दूसरों की सुरक्षा करें, और वायरस उत्परिवर्तन की मात्रा को कम करें।
इन कार्यक्रमों में संस्था के संस्थापक विजय चौहान, सचिव डॉ. संध्या चौहान, राज चौहान, यश चौहान, मनीषा मिश्रा, जरीना खातून, प्रमोद कुमार, उत्कर्ष शर्मा, ट्रेवोर जोसेफ, जोयस बोअदिता, हनी वर्मा, नीरज, मोहनलाल, अरविन्द, राजकुमार, मानसिंह, अजय, सत्य सिंह, विनोद सरगम, रिजवाना आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY