महामारी के दौरान कार्यरत कर्मचारियों को उनका वेतन शीघ्र दिया जाए : प्रदीप जैन

0
50

झांसी। आज मेडिकल कॉलेज में पिछले 7 सालों से कार्यरत आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को पिछले 6 माह से वेतन ना मिलने की मांग के संदर्भ में भारत सरकार के पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने मेडिकल कॉलेज पहुंच कर प्रधानाचार्य डॉक्टर एस.एन. सेंगर और जिलाधिकारी आंद्रा वामसी से दूरभाष पर वार्ता की।

इस अवसर पर प्रदीप जैन आदित्य ने शीघ्र वेतन दिलाए जाने की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि कॉरोना जैसी भयंकर महामारी के दौरान कार्यरत कर्मचारियों को उनका वेतन शीघ्र दिया जाए। वार्ता के दौरान प्रधानाचार्य डॉ एस.एन सेंगर ने अवगत कराया कि बकाया वेतन देने के लिए धनराशि की मांग शासन से की जा चुकी है और इस माह के अंत तक धनराशि प्राप्त होने की संभावना है। इसके प्राप्त होते ही सभी कर्मचारियों का बकाया वेतन वितरित कर दिया जाएगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ सेंगर के आश्वासन के बाद कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि उनका वेतन उन्हें शीघ्र मिलेगा।अन्यथा स्थिति में कॉन्ग्रेस कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए आंदोलन करने को बाध्य होगी।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ, मनीराम कुशवाहा प्रदेश उपाध्यक्ष, राजेंद्र शर्मा, योगेंद्र सिंह पारीछा, राजपाल सिंह बुंदेला, अमीरचंद आर्य, अनिल रिछारिया आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY