हाईवे पर फायरिंग करने वाले इंस्पेक्टर जितेंद्र चंदेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
2118

ललितपुर जिले के बानपुर थाने के प्रभारी है जितेंद्र सिंह चंदेल

पुलिस ने पिस्टल, 9 कारतूस व गाड़ी को लिया अपने कब्जे मेंमनाली-चंडीगढ़ हाईवे पर दो कार सवारों में गलत दिशा में गाड़ी चलाने को लेकर विवाद हो गया। कार चला रहे उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद के बानपुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह चंदेल ने सही दिशा में कार चलाने वाले पर फायर कर झोंक दिया, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर और उसके साथी को हिरासत में ले लिया है।
मंडी के नागचला में एनएच मनाली-चंडीगढ़ पर सोमवार रात मनाली से सुंदरनगर की ओर से एक कार गलत दिशा में आ रही थी। कार को फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश निवासी जितेंद्र सिंह चंदेल चला रहा था जो ललितपुर जिले के बानपुर थाना के प्रभारी हैं।गलत दिशा में चल रहे जितेंद्र कीगाड़ी के सामने बल्‍ह निवासी अवतार सिंहकी कार आ गई। अवतार सिंह ने गलत लेन में आ रहे इन लाेगों को कार पीछे करने को कहा तो उन्होंने पहले गाली गलौच शुरू कर दी और बाद में जितेंद्र ने पिस्टल निकालकर फायर कर दिया।
स्थानीय लोगाें की सूचना पर पहुंची बल्ह थानापुलिस ने इंस्पेक्टर जितेंद्र और उसके साथ गाड़ी में सवार अभिषेक सिंह उर्फ राज निवासीगांव मनिया ख्यालीराम जिलाइटावा यूपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया। मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपियों के पास से पिस्टल व 9 कारतूस बरामद हुए हैं।

LEAVE A REPLY