रक्सा के गांव-गांव में बहेगी विकास की गंगा : शिवशरण कुशवाहा

0
507

झांसी। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, जन अधिकार पार्टी व अपना दल के प्रत्याशी एडवोकेट शिवशरण कुशवाहा ने कहा कि रक्सा के प्रत्येक गांव में विकास की गंगा बहेगी। पक्की सड़कें बनवाई जायेंगी और पेयजल की समुचित व्यवस्था के साथ बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जायेंगी। यहां के गरीब किसानों को सिंचाई की सुविधाएं मुहैया कराई जायेंगी। उन्होंने आज रक्सा के मुख्य बाजार में कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया।
पार्टी कार्यालय का उदघाटन के बाद प्रत्याशी शिवशरण कुशवाहा ने रक्सा के बाजार में भ्रमण करते हुए गांवों राजापुर, इमिलिया आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर जनता से वोट मांगे। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि कांग्रेस की सरकार में केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने यहां पेयजल संकट दूर कराने के लिए पानी की टंकी बनवाई और वाटर ट्रीटमेण्ट प्लाण्ट लगवाया था, जिससे पानी मिलने तो लगा था, परन्तु वर्तमान में गंदा पानी आ रहा है। प्रत्याशी ने भरोसा दिलाया की इस समस्या को दूर कराया जायेगा शुद्व पेयजल की आपूर्ति कराई जायेगी। उन्होंने कहा कि गरीब आबादी को प्रतिमाह 6 हजार रूपए और साल में 72 हजार रूपए का वादा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया है, जिसे पूरा किया जायेगा साथ ही घोषणा पत्र के बिन्दुओं की जानकारी देते हुए प्रत्याशी ने जनता को कांग्रेस की जनहितकारी नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि रोजगार पाने के लिए अब बुन्देलखण्ड की जनता को बाहर नहीं जाना होगा, यहीं पर रोजगार के साधन उपलब्ध कराने का काम किया जायेगा। इस मौके पर बलवान सिंह यादव, मनीराम कुशवाहा, रावराजा परमार्थ, हरिराम गुप्ता, राजेंद्र शर्मा प्रवक्ता, हरप्रसाद वर्मा, बनमाली गुप्ता, छोटेलाल गुप्ता, शशिकांत, रामबाबू गुप्ता, चांद खां, सीताराम रयकवार, महेंद्र प्रताप सिंह, देवींसह कुशवाहा, राजेंद्र पाल सिंह, एचपी पटेल आदि मौजूद रहे। बबीना विधान सभा क्षेत्र में राजेंद्र सिंह यादव, राजेंद्र शर्मा, हरवंश लाल, एचपी पटेल समेत क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने जनसम्पर्क कर प्रत्याशी शिवशरण कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगे। वहीं, श्रीमती प्रेमवती कुशवाहा के नेतृत्व में आज सीपरी बाजार के इंदिरा नगर, खालसा स्कूल के पास, नंदनपुरा आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया।

जनता दल सैक्यूलर करेगा कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन
जनता दल सैक्युलर की आवश्यक बैठक महानगर अध्यक्ष अरशद अली की अध्यक्षता में व अनवार खान प्रदेश महासचिव के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश महासचिव ने कहा कि जनता दल सैक्युलर व कांग्रेस का कर्नाटक में गठबंधन है तथा मिलीजुली सरकार चल रही है। पूर्व प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशन अनुसार झांसी में जनता दल सैक्युलर कांग्रेस प्रत्याशी शिवशरण कुशवाहा का समर्थन करेगा। मण्डल अध्यक्ष हरी नारायण श्रीवास्तव ने सभी कार्यकर्ताओं से जोरदार जीत दर्ज कराने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जुट जाने का आहवान किया।

LEAVE A REPLY